आजकल फिल्म में दो अभिनेताओें को रखना कठिन काम हो गया हैः करण जौहर 

आजकल फिल्म में दो अभिनेताओें को रखना कठिन काम हो गया हैः करण जौहर करण जौहर

मुंबई (भाषा)। फिल्मनिर्माता करन जौहर ने प्रचलित मानसिकता के उलट कहा है कि अभिनेत्रियों के मुकाबले दो अभिनेताओं के बीच ज्यादा मतभेद होते हैं और आजकल फिल्म में दो अभिनेताओें को रखना एक कठिन काम हो गया है।

जौहर ने 18वें जियो MAMI मुंबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के पैनल विमर्श के दौरान कहा, ‘‘दो अभिनेताओं की फीस वहन करना आसान नहीं है और अभिनेता खुद भी एक-दूसरे के साथ काम करना नहीं चाहते हैं, यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है।'' उन्होंने कहा कि यह कारण है कि रोहित शेट्टी के साथ मिलकर ‘राम-लखन' बनाना संभव नहीं हो पाया है।

जौहर के इस विचार के बावजूद भी ‘कुछ कुछ होता है', ‘कभी खुश कभी गम', ‘कल हो या ना हो', ‘दोस्ताना', ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और अभी हाल की फिल्म ‘कपूर एंड सन्स' जैसी इनकी फिल्मों में दो हीरो दिखे हैं। उनकी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल' रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

सत्र में जौहर के साथ आई अनुष्का ने कहा कि इस फिल्म में ऐश्वर्या और वह सिर्फ एक दृश्य में साथ हैं। एक घटना को याद करते हुए 28 वर्षीय अनुष्का ने कहा कि जब वह एक पुरस्कार समारोह में विदेश गई थीं तो ऐश्वर्या ने उनकी मदद की थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top