Top

प्रभाष ने कहा- मैं बाहुबली को 4 क्या 7 साल भी दे देता

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   10 April 2017 12:32 PM GMT

प्रभाष ने कहा- मैं बाहुबली को 4 क्या 7 साल भी दे देता‘बाहुबली’ श्रृंखला की फिल्म में प्रभाष राजा बाहुबली के किरदार में हैं।

चेन्नई (आईएएनएस)। अभिनेता प्रभाष ने रविवार को कहा कि एसएस राजामौली की 'बाहुबली' श्रृंखला की फिल्म के लिए न सिर्फ चार साल, बल्कि एक क्षण भी सोचे बिना वह सात साल भी समर्पित कर देते।

अभिनेता ने यह टिप्पणी 'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' के तमिल संस्करण के ऑडियो लांच के दौरान की। प्रभाष ने संवाददाताओं से कहा, ''बाहुबली के लिए मैं चार साल से ज्यादा का समय भी दे देता। मैं इस फिल्म पर सात साल भी काम करने के लिए तैयार हो जाता।'' 'बाहुबली' श्रृंखला की फिल्म में प्रभाष राजा बाहुबली के किरदार में हैं।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

भारत के सबसे बड़े मोशन फिल्म श्रृंखला का हिस्सा बनने के सफर के बारे में पूछे जोन पर आभिनेता ने कहा, ''शारीरिक रूप से यह थोड़ा मुश्किल था, खासकर पहले भाग में दूसरे भाग में राजामौली ने एक्शन दृश्यों को इस तरह से संपादित किया है कि उन्होंने पूरी प्रक्रिया को बेहद आसान बना दिया है।'' इस मौके पर राजामौली ने प्रभाष की तारीफ करते हुए उन्हें समर्पित कलाकार बताया।

राजामौली ने कहा, ''मुझे एक भी ऐसा कलाकार दिखाएं जो जिस किरदार में यकीन रखता है उसे तीन साल देता है। फिल्म 'छत्रपति' में काम करने के दौरान मैं और प्रभाष करीब आए और हमने एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया। मेरा दोस्त बनने के लिए आपका शुक्रिया प्रभाष।'' फिल्म में तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज भी हैं। तमन्ना ने कहा कि इस फिल्म के साथ जुड़ना किसी अवार्ड से बढ़कर है। ऑडियो लांच कार्यक्रम में अभिनेता धनुष मुख्य अतिथि में से एक थे। उन्होंने कहा, ''इस फिल्म पर कड़ी मेहनत की गई है। वे सब कुछ पाने के हकदार है।''

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.