Top

गोल्डन ग्लोब 2017 में प्रियंका ने बिखेरा जलवा  

गोल्डन ग्लोब 2017 में प्रियंका ने बिखेरा जलवा  गोल्डन कलर की ड्रेस में प्रियंका शानदार अंदाज में नज़र आईं

लॉस एंजेलिस (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में शानदार अंदाज में शिरकत की। राल्फ लॉरेन द्वारा डिजाइन किए गए गाउन में वह बेहद दिलकश नजर आईं।
अमेरिकी टीवी शो 'क्वोंटिको' से मशहूर हुईं प्रियंका ने समारोह में पुरस्कार प्रदान किया। वह जल्द ही फिल्म 'बेवॉच' से हॉलीवुड में भी अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।
हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम के अनुसार, प्रियंका की स्टाइलिंग क्रिस्टिना एचरिच ने की है। उन्होंने बेहद शानदार अंदाज में तस्वीरें खिंचवाईं।
इससे पहले पिछले साल ऑस्कर्स के रेड कार्पेट पर और एमी अवॉर्ड्स में भी प्रियंका ने आकर्षक अंदाज में जलवा बिखेरा था।
समारोह के अन्य प्रस्तुतकर्ताओं में लियोनाडरे डिकेप्रियो, वायोला डैविस, सिल्वेस्टर स्टैलोन, क्रिस हेम्सवर्थ, मैंडी मूर, कार्ल वेदर्स समेत कई दिग्गज हस्तियां शामिल हैं।
कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में स्थित द बेवर्ली हिल्टन में आयोजित समारोह की मेजबानी जिमी फैलन कर रहे हैं।

ऑस्कर विजेता फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' से मशहूर हुए भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल का कहना है कि विदेशी फिल्मों में भारत का प्रतिनिधित्व करने पर उन्हें गर्व है। देव ने 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर अपनी फिल्म 'लॉयन' से जुड़े अनुभव साझा किए।
उन्होंने कहा, ‘मुझे अपने देश का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व करते हुए बेहद गर्व हो रहा है। यह एक शानदार अनभुव रहा।’

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.