...अब प्रियंका चोपड़ा बनेंगी कल्पना चावला

...अब प्रियंका चोपड़ा बनेंगी कल्पना चावलाप्रियंका की पूरी टीम ने इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है।

मुम्बई। बायोपिक के इस दौर में एक और बायोपिक बनने वाली है। अब प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अंतरिक्ष की यात्रा करती दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है, यह फिल्म हादसे में जान गंवा चुकी भारतीय अंतरिक्षयात्री कल्पना चावला के जीवन पर बनाई जाएगी।

खबरों के मुताबिक, प्रियंका ने इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनाया जाएगा। खबरों के मुताबिक प्रियंका की पूरी टीम ने इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है और इस फिल्म का डायरेक्शन एक नई डायरेक्टर प्रिया मिश्रा करेंगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली गई है और एक नई प्रॉडक्शन कंपनी इसे प्रोड्यूस करेगी।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

गौरतलब है कि कल्पना चावला अमेरिका की स्पेस एजेंसी नासा में पहली भारतीय महिला अंतरिक्षयात्री थीं। वह हरियाणा के करनाल की रहने वाली थीं और 1997 में कोलंबिया शटल से अंतरिक्ष में गई थीं लेकिन 2003 में अपनी एक अन्य अंतरिक्ष यात्रा के दौरान एक दुर्घटना में 6 अन्य अंतरिक्ष यात्रियों सहित उनकी मौत हो गई थी।

कल्पना ने 31 दिन, 14 घंटे और 54 मिनट अंतरिक्ष में बिताए थे। बता दें कि इससे पहले प्रियंका ओलंपियन बॉक्सर मैरी कॉम की बायॉपिक में भी काम कर चुकी हैं। इस बीच प्रियंका अपने अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर वापस घर आ गई हैं। फिलहाल वह अपनी पहली हॉलिवुड फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top