रणबीर और कैटरीना के बीच अभी भी है एक रिश्ता, कैटरीना ने खुद कबूला 

रणबीर और  कैटरीना के बीच अभी भी है एक  रिश्ता, कैटरीना ने खुद कबूला कैटरीना कैफ।

मुंबई (भाषा)। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ वास्तविक जीवन में अब कपल के रूप में भले ही साथ नहीं हैं, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि उनके बीच अभी एक अच्छा रिश्ता बरकरार है। उनका मानना है कि पेशेवर के रूप में उन दोनों के बीच अब भी बहुत अच्छा तालमेल है। ब्रेक-अप के बाद पर्दे पर और पर्दे से पीछे अपने तालमेल को लेकर खबरों में रहने के बाद दोनों आगामी फिल्म ''जग्गा जासूस'' में साथ नजर आयेंगे।

कैटरीना ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया, ''दो लोगों के बीच क्या हो सकता है, यह वही पता लगा सकता है जो जादू जानता हो। अन्यथा मैं क्या महसूस करती हूं यह कोई पता नहीं लगा सकता। दो लोगों के बीच क्या है इस बारे में मैं नहीं सोचती।''

जग्गा जासूस फिल्म का एक दृश्य।

संबंधित खबर : जग्गा-जासूस का नया गाना रिलीज, सुनिए नीलेश मिसरा और प्रीतम की जुगलबंदी

उन्होंने कहा ''पेशेवर होने के नाते हम फिल्म का प्रचार कर रहे है। कलाकार के तौर आज भी हम दोनों के बीच बहुत अच्छा तालमेल है। हमने जिन दो फिल्मों में साथ काम किया है, उसका अनुभव बहुत अच्छा रहा। हम चाहते हैं कि वह जादू इस फिल्म में भी कायम रहे।'' दो सफल फिल्मों 'राजनीति' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के बाद रणबीर और कैटरीना की जोड़ी अनुराग बसु के निर्देशन तले इस तीसरी फिल्म में साथ नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें : 51 साल के हुए बालीवुड के ‘दबंग’ खान

आपको बता दें कि दोनों सितारों के सात साल लंबे रिश्ते में फिल्म 'जग्गा जासूस' में साथ काम करने के दौरान दरार आ गई थी। अभिनेत्री ने कहा ''मैंने हमेशा अपने निजी जीवन को पेशेवर जीवन से अलग रखने की कोशिश की है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top