कई दिलों तक पहुंचा ‘पिंक’ का संदेश: अमिताभ

कई दिलों तक पहुंचा ‘पिंक’ का संदेश: अमिताभमेगास्टार अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म ‘पिंक’ के लिए ‘स्टारडस्ट व्यूअर्स च्वाइस बेस्ट एक्टर मेल’ का पुरस्कार मिला है।

मुंबई (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म 'पिंक' के लिए 'स्टारडस्ट व्यूअर्स च्वाइस बेस्ट एक्टर मेल' का पुरस्कार मिला है। यह पुरस्कार पाकर खुशी प्रकट करते हुए अभिनेता ने कहा कि देश में महिलाओं की स्थिति पर बनी इस फिल्म ने लाखों दिलों को छुआ है।

अमिताभ ने कहा, ''यह फिल्म हम सब के लिए, समाज और देश के लिए बेहद जरूरी है। इसमें बेहद ही खास विषय है। मैंने हमेशा कहा है कि हमारी बेटियों के लिए समाज में मान और सम्मान होना चाहिए।'' अभिनेता ने कहा कि इस फिल्म के जरिए जो भी कहने की कोशिश की गई है, वे बातें कई लोगों के दिलों तक पहुंची हैं। अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित फिल्म में अमिताभ के अलावा तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहरि, अंगद बेदी, एंड्रिया तारियांग और पीयूष मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं।

इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों सभी की प्रशंसा मिली है। इसमें दर्शाया गया है कि किसी भी महिला की 'ना' का मतलब 'ना' है। 'स्टारडस्ट अवॉर्ड्स' समारोह का आयोजन यहां सोमवार रात को हुआ।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top