Top

कश्मीर में अशांति के बीच रोज गार्डन फिल्म की शूटिंग पूरी

कश्मीर में अशांति के बीच रोज गार्डन फिल्म की शूटिंग पूरीरोज गार्डन

श्रीनगर (भाषा)। मुंबई के एक निर्देशक ने कश्मीर में अशांति की स्थिति के बावजूद अपनी पहली फिल्म की एक महीने लंबी शूटिंग पूरी कर ली है। अशांति ने पर्यटन क्षेत्र सहित जनजीवन पर असर डाला है।

निर्देशक जी रवि कुमार अब उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी ‘रोज गार्डन' अगले साल जनवरी में तेलुगु, तमिल और हिन्दी में एक साथ रिलीज हो जाए। फिल्म में नए अभिनेता नितिन नाश और फरनाज शैट्टी मुख्य भूमिका में है। कुमार ने कहा कि यह एक प्रेम कहानी है जो कश्मीरी मुस्लिम लड़की और हिन्दू लड़के के बीच की है जो पेशे से पत्रकार है और कानून व्यवस्था की स्थिति को कवर करने के लिए घाटी आता है।

कुमार ने कहा, ‘‘यह प्रेम कहानी हिंसा के बीच दो युवाओं के बीच पनपी। यह एक देशभक्त फिल्म है और मुझे खुशी है कि मौजूदा स्थिति के बावजूद फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो गई है।'' उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म तेलुगु में है लेकिन हम इसे दो अन्य भाषाओं तमिल और हिन्दी में अगले साल जनवरी में एक साथ रिलीज करने की योजना बना रहे हैं जो फिल्म प्रेमियों के लिए नए साल का तोहफा होगा।''

कश्मीर नौ जुलाई से उबल रहा है। इसके एक दिन पहले हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी को सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में मार गिराया था। अशांति की वजह से 85 लोगों की जान जा चुकी है जबकि हजारों जख्मी हैं। कुमार ने कहा कि उन्होंने शूटिंग के दौरान कोई परेशानी नहीं हुई। यह शूटिंग एक महीने चली।

उन्होंने कहा, ‘‘हमने फिल्म को कई स्थानों जैसे सोनमर्ग, गुलमर्ग, तंगमर्ग, डल लेक, बोटानिकल गार्डन और मुगल गार्डन में शूट किया। हमनें किसी परेशानी का सामना नहीं किया।''

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.