सलमान से रोज मुलाकात नहीं होती लेकिन हम एक दूसरे के प्रशंसक हैं: अक्षय कुमार

सलमान से रोज मुलाकात नहीं होती लेकिन हम एक दूसरे के प्रशंसक हैं: अक्षय कुमारदबंग स्टार सलमान खान, अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता करन जौहर वर्ष 2018 में रिलीज होने वाली एक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।

मुंबई (भाषा)। सुपरस्टार अक्षय कुमार और सलमान खान भले ही सबसे अच्छे दोस्त नहीं हों लेकिन मिस्टर खिलाड़ी का कहना है कि वह दोनों ही एक-दूसरे के प्रशंसक हैं।

अक्षय कुमार ने एक साक्षात्कार में सलमान के बारे में कहा, ‘‘दोस्ती का मतलब यह नहीं है कि आप रोजाना एक-दूसरे से मिलें। मैं न तो सलमान के घर गया हूं और न ही वह मेरे घर आए हैं। लेकिन हम दोनों ही एक-दूसरे के प्रशंसक हैं।''

दबंग स्टार सलमान खान, अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता करन जौहर वर्ष 2018 में रिलीज होने वाली एक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। फिल्म का निर्माण सलमान और करन मिलकर करेंगे जबकि अक्षय फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे।

अभिनेता ने कहा, ‘‘ऐसा पहली बार हो रहा है कि उनके जैसा बड़ा अभिनेता मुझे साइन कर रहा है। यह अमूमन हॉलीवुड में होता है, जहां एक बड़ा अभिनेता, दूसरे बड़े अभिनेता को साइन करता है। अगर ऐसा बॉलीवुड में होता है तो यह ट्रेंड बन जाएगा। सलमान को मुझ पर पैसा लगाने के लिए धन्यवाद।'' इस फिल्म के बारे में ऐसी चर्चा थी कि इसकी कहानी सारागढ़ी के युद्ध के आस-पास घूमती है।

अभिनेता का कहना है कि अभी तक कुछ भी तय नहीं हो पाया है। कुछ भी कहने पर अनुबंध रद्द हो जाएगा। ‘रुस्तम' स्टार के मुताबिक, अभी फिल्म की शूटिंग शुरु होने में वक्त है। अभिनेता की फिल्म ‘‘जॉली एलएलबी-2'' 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top