संजय दत्त पर फिल्म के पक्ष में नहीं हैं संजय गुप्ता 

संजय दत्त पर फिल्म के पक्ष में नहीं हैं संजय गुप्ता फिल्म निर्माता संजय गुप्ता अपने अभिनेता दोस्त संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनने के पक्ष में नहीं हैं।

मुंबई (भाषा)। फिल्म निर्माता संजय गुप्ता अपने अभिनेता दोस्त संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनने के पक्ष में नहीं हैं। संजय दत्त के जीवन पर निर्देशक राजकुमार हिरानी फिल्म बना रहे हैं और इसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

संजय गुप्ता ने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि संजय के जीवन पर फिल्म बनाई जानी चाहिए। वह फिल्मों में नायक के रुप में वापसी कर रहे हैं, इसलिए उन पर फिल्म बनाने की क्या जरुरत है? उनकी जिंदगी दिलचस्प है और इस बारे में सभी जानते हैं।'' ‘‘शूटआउट एट लोखंडवाला'' के निर्देशक ने फिल्म में अपनी उपस्थिति से इनकार किया है।

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘‘फिल्म में मेरी कोई भूमिका नहीं होगी। मैं हीरो बनना चाहता हूं हीरो का दोस्त नहीं।'' हालांकि गुप्ता को लगता है कि संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए रणबीर बिल्कुल उपयुक्त हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘युवा संजू के चेहरे पर बहुत मासूमियत थी और इतनी ही मासूमियत रणबीर के चेहरे पर भी है। आज के समय में रणबीर सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं जो कोई भी भूमिका निभा सकते हैं।'' संजय दत्त और संजय गुप्ता ने ‘आतिश', ‘जंग', 'खौफ', ‘कांटे' 'जिंदा', ‘दस कहानियां' और ‘शूटआउट एंड लोखंडवाला' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top