संजय दत्त की बायोपिक में सुनील दत्त की भूमिका निभा सकते हैं जैकी श्रॉफ

संजय दत्त की बायोपिक में सुनील दत्त की भूमिका निभा सकते हैं जैकी श्रॉफसंजय दत्त 

मुंबई (भाषा)। संजय दत्त के जीवन पर बनने जा रही फिल्म के लिए जैकी श्रॉफ ने दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त की भूमिका निभाने के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया है। हालांकि उन्होंने अभी फिल्म साइन नहीं की है।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में रणबीर कपूर होंगे और जैकी उनके पिता सुनील दत्त की भूमिका में होंगे। जैकी ने बताया, ‘‘मैंने सुनील दत्त साहब के किरदार के लिए लुक टेस्ट दिया है। यह मेरे लिए बड़ी बात है कि उन्होंने इस किरदार के लिए मेरे बारे में सोचा। (निभाने के लिहाज से) यह एक मुश्किल किरदार है। मैं कोशिश करुंगा कि मैं उन जैसा न दिखूं। मैं उनके व्यवहार को अपनाने की कोशिश करुंगा।''

जैकी ने कहा, ‘‘मैं उनसे (सुनील दत्त से) एक-दो बार मिला हूं। पहली बार मैं उनसे तब मिला था, जब बाबा (संजय दत्त का प्यार का नाम) ने मेरा परिचय उनसे कराया। हमारे बीच सामान्य बातचीत हुई।'' जैकी ने कहा कि हिरानी ने उनके लुक टेस्ट की तस्वीरें संजय को दिखाईं और संजय को ये पसंद आईं।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, सुनील दत्त के किरदार के लिए सुपरस्टार आमिर खान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन से भी संपर्क किया गया था लेकिन उन्होंने यह प्रस्ताव नहीं लिया। हालांकि जैकी ने अभी फिल्म साइन नहीं की है लेकिन उनकी मानें तो यदि उनके चयन को लेकर सब ठीक रहता है तो वह अगले साल जनवरी से शूटिंग शुरु कर देंगे। फिलहाल जैकी राम गोपाल वर्मा की ‘सरकार 3' में व्यस्त हैं। इस फिल्म में बिग बी मुख्य भूमिका में हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top