रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘मलंग’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे संजय दत्त 

रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘मलंग’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे संजय दत्त संजय दत्त।

मुंबई (भाषा)। फिल्म अभिनेता संजय दत्त एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘मलंग' में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन आरंभ सिंह करेंगे, जो पहली बार पूर्ण रुप से निर्देशक के तौर पर काम करेंगे।

संजय दत्त ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भूमि' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। दत्त ने कहा कि जब आरंभ ने उनको इसकी कहानी सुनाई उसके तुरंत बाद उन्होंने ‘मलंग' के लिए हामी भर दी। आरंभ ने फिल्म ‘भूमि' में भी सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है।

दत्त ने एक बयान में कहा, ‘‘मैंने हमेशा से नये लोगों के जुनून और नई प्रतिभाओं पर विश्वास किया है और मैंने उन्हें ‘‘भूमि'' की शूटिंग के दौरान ओमंग की सहायता करते हुए देखा है। जब उन्होंने मुझे ‘मलंग' की कहानी सुनाई तो मैंने संदीप की तरफ देखा और कह दिया कि मैं इसके लिए तैयार हूं। इस फिल्म में मेरे किरदार और इसकी पटकथा की आधार भूमि वाराणसी में होने के कारण मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं।''

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ संदीप सिंह और ओमंग लीजेंड स्टूडियोज करेंगे। इसको लेकर आरंभ ने कहा, ‘‘संजय को निर्देशित करने का यह एक बहुत बड़ा अवसर है और वह मेरी फिल्म के हीरो होंगे। मैं उनका बहुत आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने अपने जैसे एक महान कलाकार को निर्देशित करने का मौका मुझे दिया है। यह एक सपने के सच होने जैसा है। मुझ पर गहरा विश्वास जताने और अपनी प्रतिभा को दिखाने का एक सुनहरा अवसर प्रदान करने के लिए मैं संदीप और ओमंग का भी बहुत आभार व्यक्त करता हूं।'' ‘मलंग' की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरु होगी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top