वीडियो : लखनऊ सेंट्रल का दूसरा गीत जारी, ख़ूबसूरत हैं गाने के बोल

वीडियो : लखनऊ सेंट्रल का दूसरा गीत जारी, ख़ूबसूरत हैं गाने के बोललखनऊ सेंट्रल।

मुंबई (आईएएनएस)। 'लखनऊ सेंट्रल' का दूसरा गीत 'मीर-ए-कारवां' जारी हो गया है और इस गीत केे जरिए फरहान अख्तर का संगीत के प्रति लगाव भी जाहिर हो रहा है। फरहान ने 'लखनऊ सेंट्रल' के गीत 'मीर-ए-कारवां' जारी होने की सूचना ट्विटर के माध्यम से साझा की। गीत के दृश्य में गिटार बजाते हुए फरहान (किशन) का संगीत के प्रति जुनून बखूबी बयान हो रहा है।

'मीर-ए-कारवां' के गाने को फरहान अख्तर के साथ गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोब्रियाल, राजेश शर्मा, डायना पेंटी और इनामुल्लाख पर फिल्माया गया है। गाने के बोल लिखे हैं अधीश वर्मा ने और गाया है नीति मोहन व अमित मिश्रा ने।

ये भी पढ़ें- ‘जब हैरी मेट सेजल’ देख रहे दर्शक ने सुषमा स्वराज से लगाई मदद की गुहार

फिल्म के इस दूसरे गाने में भोजपुरी गायक बनने की आकांक्षा रखने वाले फरहान अख्तर उर्फ किशन मोहन गिरहोत्रा जेल में बैठकर गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें किशन और उनके दोस्तों का भावनात्मक पक्ष भी देखने को मिलेगा, जहां सभी पुरानी यादों में खोए हुए हैं। 'लखनऊ सेंट्रल' एक साधारण महत्वाकांक्षी व्यक्ति की कहानी है जिसकी एक त्रासदी में पड़ जाने से पूरी जिंदगी बदल जाती है।

ये भी पढ़ें- ‘हम आपके हैं कौन’ के 23 साल, पढ़िए फिल्म से जुड़े 15 दिलचस्प किस्से

इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी हुआ है और ट्रेलर में प्रतिभाशाली कलाकारों के अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। 'लखनऊ सेंट्रल' में फरहान अख्तर, डायना पेंटी, दीपक डोब्रियल, रोनित रॉय, गिप्पी ग्रेवाल, राजेश शर्मा, इनामुल्लाख, उदय टिकेकर, सुख कुंवर जैसे कुछ बेहतरीन कलाकार अपने अभिनय से आपका मनोरंजन करते नजर आएंगे। वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top