‘शक्तिमान’ की टीवी पर वापसी चाहते हैं मुकेश खन्ना

‘शक्तिमान’ की टीवी पर वापसी चाहते हैं मुकेश खन्ना‘शक्तिमान’ के रूप में कभी बच्चों को हैरत व खुशी से भर देने वाले टीवी अभिनेता मुकेश खन्ना इस धारावाहिक को एक बार फिर छोटे पर्दे पर लाना चाहते हैं।

मुंबई (आईएएनएस)। 'शक्तिमान' के रूप में कभी बच्चों को हैरत व खुशी से भर देने वाले टीवी अभिनेता मुकेश खन्ना इस धारावाहिक को एक बार फिर छोटे पर्दे पर लाना चाहते हैं।

अभिनेता ने शुक्रवार को अपनी वेबसाइट और शक्तिमान की मोम की प्रतिमा के अनावरण अवसर पर कहा, ''पिछले सप्ताह मैं दो स्कूलों के कार्यक्रमों में शामिल हुआ था, जहां मुझे बहुत प्यार मिला और बच्चे मेरे लिए जोर-जोर से 'शक्तिमान' चिल्ला रहे थे। इसलिए मुझे लगता है कि सुपरहीरो 'शक्तिमान' श्रंखला की फिर से छोटे पर्दे पर वापसी होनी चाहिए। दूरदर्शन इसके लिए तैयार है, लेकिन मैं चाहता हूं कि इस श्रृंखला का प्रसारण सैटेलाइट चैनलों पर हो।''

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

चिल्ड्रन फिल्म सोसाइटी ऑफ इंडिया (सीएफएसआई) के अध्यक्ष खन्ना ने फिल्म 'बाहुबली' का उदाहरण देते हुए कहा कि जहां एक ओर भारत में बड़े बजट की फिल्में बन रही हैं, वहीं बच्चों के विषयों पर आधारित फिल्में बनाने के लिए लोग तैयार नहीं हैं, क्योंकि निर्माताओं को लगता है कि वे ऐसी फिल्मों से ज्यादा कमाई नहीं कर सकेंगे। बकौल खन्ना, इसलिए वह इस साल मनोरंजक और सिनेमाघरों में पैसा कमाने में सक्षम फिल्मों को रिलीज होने की अनुमति प्रदान कर रहे हैं।

खन्ना ने 'अभिव्यक्ति की आजादी' के नाम पर कुछ भी बोलने का विरोध किया। उन्होंने कहा, ''जो लोग स्वतंत्रता के नाम पर बच्चों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं, मैं ऐसे लोगों की कड़ी निंदा करता हूं।''

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top