शो के बीच शामिल होना चुनौतीपूर्ण था : शुभांगी  

शो के बीच शामिल होना चुनौतीपूर्ण था : शुभांगी  शुभांगाी

नई दिल्ली (आईएएनएस)| लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' में अभिनेत्री शिल्पा शिंदे की जगह आईं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने बताया कि शो के बीच जुड़ना चुनौतीपूर्ण था। यह पहली बार नहीं है, जब शुभांगी किसी धारावाहिक के बीच जुड़ी हों, इससे पहले वह टीवी शो 'चिड़िया घर' में शिल्पा की जगह दिखाई दे चुकी हैं।

शुभांगी ने मंगलवार को राजधानी में अपनी यात्रा के दौरान आईएएनएस को बताया, "शो के बीच में शामिल होना चुनौतीपूर्ण है। मुझे लगता है कि शुरुआत से शो करना आसान है।"

शुभांगी ने कहा, "जब मैंने निर्माताओं से मुलाकात की तो मुझे लगा कि उन्होंने नए शो के लिए बुलाया है, मुझे नहीं पता था कि उन्होंने मुझे अंगुरी भाभी की भुमिका के लिए बुलाया है, लेकिन उन्होंने आश्वस्त किया और मैंने इसे स्वीकार कर लिया।"

शुभांगी ने बताया कि टीवी शो में शामिल होने से उन्हें डर नहीं लगता। उन्होंने कहा, "मैंने इसे खुशी से किया। मुझे सह-कलाकारों से काफी सहयोग मिला। मैं इस शो का आनंद ले रही हूं और अब तक की मेरी यात्रा अद्भुत रही। यह मेरे लिए चुनौतीपूर्ण और बड़ी जिम्मेदारी है।"

उन्होंने कहा, "इस शो में सभी शुरुआत से हैं, लेकिन मैं इसके बीच में शामिल हुई। सभी से जुड़ना मेरी जिम्मेदारी थी। दर्शकों की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे स्वीकार किया।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top