नहीं थम रहा अज़ान पर विवाद, बात को साबित करने के लिए सोनू ने किया एक और ट्वीट

नहीं थम रहा अज़ान पर विवाद, बात को साबित करने के लिए सोनू ने किया एक और ट्वीटसोनू निगम

मुम्बई। बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम और अज़ान को लेकर शुरू हुआ बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोनू निगम ने हाल ही में अज़ान में इस्तेमाल होने वाले लाउडस्पीकर को लेकर जो ट्वीट किए थे उससे वह विवादों के घेरे में आ गए थे।

ये भी पढ़ें: जानिए क्यों पड़ी अज़ान देने के लिए लाउडस्पीकर की जरूरत और क्या हैं अज़ान के मायने ?

इस खबर के बाद कुछ लोगों ने कहा था कि जहां सोनू निगम का घर है वहां तक तो वहां से कम से कम 600 मीटर की दूरी पर नवोबिया मस्जिद है। और यहां से सोनू के घर तक अज़ान की आवाज़ नहीं जाती। इसके बाद सोनू ने एक और ट्वीट करते हुए अपनी बात का सबूत देने की कोशिश की है कि उनके घर तक अज़ान की आवाज आती है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा - गुड मॉर्निंग इंडिया और इसके साथ में एक वीडियो शेयर किया जिसमें अज़ान की आवाज़ आ रही है।

जानें पूरा मामला

सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा था कि वह मुसलमान नहीं हैं फिर भी उन्हें अज़ान की आवाज़ सुनकर जागना पड़ता है। एक और ट्वीट में उन्होंने कहा था कि जब पैगंबर मोम्मद साहब ने अज़ान की शुरुआत की थी तब लाउडस्पीकर नहीं हुआ करते थे लेकिन आइंस्टीन के बाद से लाउडस्पीकर की शुरुआत क्यों हो गई। हालांकि सोनू निगम ने अपने निशाने पर मंदिर और गुरुद्वारों में बजने वाले लाउडस्पीकर को भी लिया।

इसके बाद से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गए और इस ट्वीट के बाद पूरे देश में बवाल मच गया। एक मौलवी ने तो सोनू के खिलाफ फतवा तक जारी कर दिया था कि जो सोनू निगम के बाल मुंडवा कर उन्हें जूतों की माला पहनाकर पूरे देश में घुमाएगा उसे वह 10 लाख रुपये देंगे। इसके बाद सोनू ने खुद अपने बाल मुंडवा लिए थे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top