क्या सोनम को नहीं आता राष्ट्रगान, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

क्या सोनम को नहीं आता राष्ट्रगान, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोलसोनम कपूर

मुम्बई। सोनम कपूर को आजकल सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वजह है राष्ट्रगान को लेकर लिखा गया एक गलत कमेंट। सोनम ने एक कमेंट में राष्ट्रगान को लेकर एक लाइन गलत लिख दी। बस फिर क्या था ट्विटर पर लोगों ने उनकी क्लास ले ली और देने लगे उनको दुनिया भर का ज्ञान।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

दरअसल, सोनम ने हिन्दू-मुसलमानों को लेकर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाले सेलिब्रिटीज को लेकर एक लेख लिखा लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि वह खुद ही ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। सोनम ने इस लेख में लिखा -सोशल मीडिया एक अच्छी जगह है लेकिन ट्रोल्स सेक्सिस्ट और जजमेंटल होते हैं। लोग मानते हैं कि हम सुंदर दिखते हैं और अच्छे कपड़े पहनते हैं तो लोगों को लगता है कि हमारे पास दिमाग नहीं है। शुक्र है कि मैं खुद में कंफर्टेबल हूं। सोनम ने आगे लिखा कि मुझे भारतीय होने पर गर्व है। मैं अपने देश से बहुत प्यार करती हूं लेकिन लोगों की तरह मैं कट्टर नहीं हूं। क्योंकि मैं सवाल करती हूं या आलोचना करती हूं तो एंटी-नेशनल बन जाती हूं। एक बार फिर से राष्ट्रीय गान सुनिए... बचपन में सुनी उस लाइन को याद करिए जिसमें लिखा था, हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई..।

बस इसी लाइन को लेकर लोगों ने आपत्‍ति जताई। क्‍योंकि इस तरह की कोई लाइन राष्‍ट्रगान में है ही नहीं। सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनम का खूब मजाक उड़ाया। कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि राष्ट्रगान के रचियता रवींद्र नाथ टैगोर ने खासकर सोनम के लिए राष्ट्रगान में इस लाइन को लिखा है तो किसी ने कहा कि सोनम का मजाक उड़ाते हुए लिखा - राष्ट्रगान में सिर्फ द्रविड़ ही क्यों हैं, सचिन और सौरभ क्यों नहीं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top