सेट पर बेहद गंभीर रहते हैं सुनील ग्रोवर: अंजना सुखानी 

सेट पर बेहद गंभीर रहते हैं सुनील ग्रोवर: अंजना सुखानी अंजना ने बताया कि गुत्थी और गुलाटी के किरदारों के जरिए लोगों को हंसाने वाले सुनील जरा भी शरारती नहीं है।

मुंबई (भाषा)। गुत्थी और गुलाटी के किरदार के जरिए लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाले सुनील ग्रोवर असल जिंदगी में बेहद गंभीर इंसान है। यह कहना है सुनील के साथ ‘कॉफी विद डी' नामक फिल्म में काम कर रहीं अभिनेत्री अंजना सुखानी का। अंजना ने बताया कि गुत्थी और गुलाटी के किरदारों के जरिए लोगों को हंसाने वाले सुनील जरा भी शरारती नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘लोग मुझसे लगातार पूछते रहते हैं कि वह एक हास्य कलाकार हैं इसलिए क्या वह शरारती हैं, लेकिन मैं कहती हूं कि वह सेट पर बिल्कुल भी शरारती नहीं हैं बल्कि बेहद शांत और गंभीर है।''

अजना ने कहा कि विशाल मिश्रा निर्देशित इस फिल्म में उन्होंने लोगों को जानबूझकर हंसाने का बिल्कुल भी प्रयास नहीं किया क्योंकि यह पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म नहीं हैं। वह सुनील गुत्थी और गुलाटी के किरदारों में अद्भुद हैं लेकिन यह (कॉफी विद डी) उनके लिए काफी अलग है क्योंकि इसमें आप बंधी बंधाई छवि से बाहर आ रहे हैं।

अंजना इससे पहले सलामे ए इश्क, गोलमाल रिटर्न्स और संडे जैसी फिल्में के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। उनकी यह फिल्म 20 जनवरी को रिलीज हो रही है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top