इस फिल्म का नाम ही ऐसा है कि प्रधानमंत्री भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए

इस फिल्म का नाम ही ऐसा है कि प्रधानमंत्री भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाएप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करते अक्षय कुमार।

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी से मिले। अक्षय कुमार ने इसकी जानकारी एक टि्वटर पोस्ट के माध्यम से दी। अक्षय कुमार फोटो भी शेयर की है।

अक्षय कुमार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी से मिला। मैंने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के बारे में बताया। फिल्म का टाइटल सुनकर प्रधानमंत्री मुस्कुरा दिए और मेरा दिन बन गया।

अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' के जरिए प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म के जरिए शौचालय के महत्व पर रोशनी डालने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने छह मिनट का एक वीडियो जारी किया और ट्वीट किया, 'टाइम है अपनी सोच और शौच दोनों बदलने का।' फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं और फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 64वां राष्‍ट्रीय फिल्म पुरस्‍कार : फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए अक्षय कुमार को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का सम्मान मिला

वैसे भी अक्षय कुमार देश की समस्याओं और भावनाओं से जुड़ी फिल्मों पर खासा जोर दे रहे हैं। उनकी 'जॉली एलएलबी-2' भी देश में कोर्ट केसों के अंबार पर फोकस थी। उनकी फिल्में दर्शकों से कनेक्ट करने का का काम कर रही हैं। बॉलीवुड के कुछ अन्य एक्टर और डायरेक्टर भी इस बात को बखूबी समझ चुके हैं।

Share it
Top