‘बागी 2’ 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी

‘बागी 2’ 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी‘बागी 2’ पोस्टर।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म 'बागी 2' साल 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी। फिल्म निर्माताओं ने कई अंतर्राष्ट्रीय कोरियोग्राफर और टेकनीशियन को फिल्म के साथ जोड़ा है। फिल्म 'बागी 2' के लिए साजिद ने थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, लॉस एंजलिस, अमेरिका और चीन जैसे स्थानों से उम्दा टेकनीशियन और एक्शन निर्देशक को अपनी फिल्म के साथ जोड़ा है।

मार्शल आर्ट्स और बेहतरीन एक्शन के साथ फिल्म 'बागी' ने एक्शन का एक उम्दा नमूना दर्शकों के सामने पेश किया था और अब अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों को फिल्म के साथ जोड़कर एक्शन को एक स्तर और ऊपर ले जाया जाएगा। निर्देशक अहमद खान के साथ फिल्म की पूरी टीम लगभग छह महीने से फिल्म पर काम कर रही है।

ये भी पढ़ें : प्रार्थना करता हूं कि बेटा मेरे जैसा न बने : संजय दत्त

टाइगर श्रॉफ अपने अद्भुत एक्शन से 'बागी' के बाद एक बार फिर 'बागी 2' में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। अभिनेता-फिल्म निर्माता की यह जोड़ी इससे पहले 'होरोपंती' और 'बागी' जैसी दमदार एक्शन फिल्मों में नजर आई थी। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 'बागी 2' को फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : सलमान खान को मिला ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top