मनोरंजन

एक्शन और रोमांच से भरपूर ‘टाइगर ज़िंदा है’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

साल 2012 में आई सलमान खान की सुपर-डुपर हिट फिल्म एक था टाइगर के सिक्वेल टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया में छा गया है। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इसे लाखों लाख यूट्यूब पर देख चुके थे।

सलमान खान के साथ इस फिल्म में एक था टाइगर की तरह कटरीना कैफ इस फिल्म में कहीं ज्यादा एक्शन करती नजर आएंगी। ट्रेलर में खूब एक्शन और सलमान खान के दो धांसू डायलॉग हैं। इस बार इस फिल्म में सलमान खान यानि टाइगर दुनिया में आतंकवाद को खत्म करने की जंग लड़ते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर है और इसे यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म की स्टोरी नीलेश मिसरा और अली अब्बास जफर ने लिखी है। एक था टाइगर की कहानी भी नीलेश मिसरा ने लिखी थी।

यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है, जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में थे। पहली फिल्म में निर्देशन का जिम्मा कबीर खान के पास था। वहीं लंबे वक्त बाद सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को पर्दे पर दोबारा देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा तोहफा हो सकता है।

रोमांच और एक्शन से भरपूर है फिल्म

ट्रेलर की शुरूआत भी इसी लाइन से होती है, ''जब से दुनिया बनी है तब से हर कोने में एक ही जंग हो रही है- सही और गलत की...'' ट्रेलर रिलीज होने के बाद कहानी का भी खुलासा हो गया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन 25 भारतीय नर्सों को किडनैप कर लेता है। उन्हें वहां से बचा कर ला पाना असंभव है और अब इसके लिए टाइगर को चुना जाता है। इस मिशन में टाइगर का साथ देती हैं कैटरीना कैफ। इसके बाद ये दोनों किस तरह इस मिशन में कामयाब होते हैं यही पूरी कहानी है।

बेहतरीन डायलॉग

सलमान खान की जब भी कोई फिल्म आती है कुछ डायलॉग ऐसे होते हैं जो हमेशा के लिए यादगार हो जाते हैं. ट्रेलर में सलमान कहते हैं, ''शिकार तो सब करते हैं लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता...।''