कंगना रनौत बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री, कोई भी भूमिका निभा सकती हैं : प्रसून जोशी 

कंगना रनौत बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री, कोई भी भूमिका निभा सकती हैं : प्रसून जोशी अभिनेत्री कंगना रनौत।

वाराणसी (आईएएनएस)। आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' के संवाद और गीत लिख रहे लेखक प्रसून जोशी ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रनौत को बहुमुखी प्रतिभा की धनी बताया है। आगामी फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी।

फिल्म की टीम पोस्टर लॉन्च और रिलीज की तारीख की घोषणा के सिलसिले में यहां थी।

यह पूछे जाने पर कि कंगना ही लक्ष्मीबाई के लिए सही विकल्प क्यों हैं, जोशी ने संवादादाताओं से कहा, "मैं कंगना रनौत को मौजूदा दौर की बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री मानता हूं। वह किसी भी तरह की भूमिका निभा सकती हैं।"

'भाग मिल्खा भाग' के पटकथा लेखक ने कहा कि कंगना के 'बगावती तेवर' उन्हें रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका से जोड़ने में मदद करेगी। 'बाहुबली : द बिगनिंग' और 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' के लिए काम कर चुके वी. विजेंद्र प्रसाद ने भी 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' के संवाद लिखे हैं।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा कि कंगना 'स्वभाव से रानी हैं' और इसलिए वह फिल्म के लिए बिल्कुल सटीक पसंद हैं। देशभक्ति पर बनाई जा रही फिल्मों के संदर्भ में जोशी ने कहा, "देशभक्ति को केवल कुछ दिनों या समारोहों तक सीमित नहीं किया जाना चाहिए। यह एक ऐसी चीज है, जिसे आप जीते हैं और सांस लेते हैं। यह एक एहसास है। यह मेरे देश या प्रतीक चिह्नें को लेकर नहीं है.. यह सही और गलत को लेकर भी है।"

Share it
Top