सपने पूरे करने को विन डीजल ने किया था छात्र क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल

सपने पूरे करने को विन डीजल ने किया था छात्र क्रेडिट कार्ड इस्तेमालहॉलीवुड के बड़े कलाकारों में शुमार डीजल (49 वर्ष) का कहना है कि करियर की शुरुआत में अपने विचारों को आकार देने के लिए उन्हें वित्तीय मदद की बेहद जरूरत थी।

लॉस एंजेलिस (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल ने इसा बात का खुलासा किया है कि अपनी पहली फिल्म की पटकथा के लिए धन जुटाने के मकसद से उन्होंने 'छात्र क्रेडिट कार्ड' का इस्तेमाल किया था। हॉलीवुड के बड़े कलाकारों में शुमार डीजल (49 वर्ष) का कहना है कि करियर की शुरुआत में अपने विचारों को आकार देने के लिए उन्हें वित्तीय मदद की बेहद जरूरत थी।

डीजल ने वेबसाइट 'एनवाईटाइम्स डॉट कॉम' को बताया, ''अपनी पहली पटकथा लिखने के लिए मैं न्यूयॉर्क के 14स्ट्रीट पर स्थित विज नाम के इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर पर गया। उनका यह नियम था कि वहां आप कुछ भी 30 दिनों के भीतर लौटा सकते थे और आपसे कोई सवाल नहीं पूछा जाएगा।'' अभिनेता कहते हैं, ''विज जाकर मैंने छात्र क्रेडिट कार्ड से 600 डॉलर में वर्ड प्रोसेसर खरीदा। मैंने रात-रातभर जागकर काम किया और 30 दिनों के बाद इसे लौटा दिया।'' अभिनेता बताया कि उन्होंने एक कैमरा भी किराये पर लिया था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top