बाहुबली 2 के ट्रेलर ने You Tube पर मचाया धमाल

बाहुबली 2 के ट्रेलर ने You Tube पर मचाया धमालबाहुबली 2

'बाहुबली : द कन्क्लूजन' के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। पांच दिन पहले लांच हुए पोस्टर को अब तक पांच करोड़ से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। इंडस्ट्री का मानना है कि बाहुबली 1 की ही तरह बाहुबली 2 भी ज़बरदस्त कमाई करेगी। जबसे फिल्म के दूसरे की चर्चा शुरु हुई थी, फिल्म के प्रोमो का इंतज़ार किया जा रहा था।

पत्रकारों से बात करते हुए बाहुबली 2 के निर्देशक राजामौली ने कहा कि बाहुबली 2 की रिलीज़ से पहले, फिल्म का पहला हिस्सा भी प्रदर्शित किया जाएगा।

फिल्म के फैंस तो लंबे वक्त से इंतज़ार कर ही रहे हैं लेकिन उससे पहले फिल्म के ट्रेलर को चार भाषाओं में लांच किया गया है। हिंदी, तमिल, तेलगु और मलयालम।

क्यों बनाया फिल्म को दो हिस्सों में

बाहुबली 2 का लंबे वक्त से इंतज़ार किया जा रहा था। इस फिल्म को लेकर कई अफवाहें भी उड़ी हुई थी कोई कह रहा था कि इस बार फिल्म में बॉलीवुड से आमिर खान या शाहरुख खान हो सकते हैं। फिल्म के निर्देशक एस एस राजमौली ने इन अफवाहों पर लगाम लगाया था। उन्होंने ये भी बताया था कि फिल्म को दो हिस्सों में क्यों बनाना पड़ा।

बाहुबली की कहानी लंबी थी, इसे दो हिस्सों में दिखाया जाना ज़रूरी थी। हम जानते थे कि अगर एक ही हिस्से में पूरी कहानी को समेटा गया तो कहानी के साथ इंसाफ नहीं हो पाएगा
एस एस राजामौली, निर्देशक

Google पर भी चढ़ा बाहुबली का ख़ुमार

बाहुबली का इंतज़ार तो हर किसी को है, लेकिन गूगल भी अब इस जश्न में शामिल हो गया है। गूगल इंडिया ने अपने ट्वीटर हैंडल पर बाहूबली पर एक एनीमेशन क्लिप शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है अब तक इसे 470 लोग रिट्वीट कर चुके हैं। आप भी देखिए

Share it
Top