महिलाओं को फुसलाकर रेप करने वाला बाबा परमानंद गिरफ्तार

महिलाओं को फुसलाकर रेप करने वाला बाबा परमानंद गिरफ्तारgaonconnection

बाराबंकी। बाराबंकी में निसंतान महिलाओं को बच्चे पैदा करने के नाम पर उनके साथ रेप करने वाला आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है। ढोंगी बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ परमानन्द को पुलिस ने मध्य प्रदेश के सतना से दबोचा है। परमानंद पर 12 केस दर्ज किए गए हैं।

बाराबंकी के एसपी अब्दुल हमीद ने ढोंगी बाबा की गिरफ्तारी के बाद कहा है कि बाबा महिलाओं को बहलाता फुसलाता था। बाबा अपने प्रभाव का इस्तेमाल भी करता था। ढोंगी बाबा के कारनामों का वीडियो वायरल होने के बाद से वो पिछले 15 दिनों से फरार था। सोमवार दो महिलाओं ने बाबा परमानंद के खिलाफ बाराबंकी में रेप का केस दर्ज करवाया।

इलाज के नाम पर करता था रेप

गौरतलब है कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक एमएमएस ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में नकली बाबा के अश्लील कारनामों का खुलासा कर दिया। स्वंयभू बाबा महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। ज्यादातर निसंतान महिलाएं उसका शिकार बनती थीं। वो इलाज के नाम पर महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाता था।

वीडियो से खुला राज़

बाबा महिलाओं को झांसा देकर उनके साथ अश्लील हरकते करता था और इसी दौरान अंतरंग लम्हों की वीडियो क्लिपिंग भी बनाता था। बाद में वो उस वीडियो के माध्यम से महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। लेकिन उसे नहीं पता था कि एक दिन उसकी बनाई वीडियो क्लिपिंग ही उसे ले डूबेगी और उसके सारे राज का पर्दाफाश कर देगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top