ममता और जया की जीत के बाद सोशल मीडिया ने किया नारीशक्ति को सलाम

ममता और जया की जीत के बाद सोशल मीडिया ने किया नारीशक्ति को सलामgaonconnection, ममता और जया की जीत के बाद सोशल मीडिया ने किया नारीशक्ति को सलाम

नई दिल्ली (भाषा)। देश के चार राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश के विधानसभा चुनाव के नतीजों से भारतीय राजनीति की दो मजबूत महिला नेताओं ममता बनर्जी और जयललिता की ताकत में इजाफा हुआ है। इन दोनों नेताओं की जीत की धमक सोशल मीडिया में सुनाई दी और लोगों ने इस बहाने देश में नारीशक्ति को सलाम किया।

चुनाव के नतीजे आने के साथ ही लोगों ने 'हैशटैग ममता बनर्जी' और 'हैशटैग जयललिता' के जरिए ट्वीट किए। ट्विटर यूजर्स ने अपने-अपने ढंग से इन दोनों नेताओं का बखान किया।

एक महिला यूजर्स ने ट्वीट किया, 'वाह, एक बार फिर महिलाओं ने साबित कर दिया। आज का दिन खास है। भारत की नारी शक्ति को सलाम।' एक ट्वीट में कहा गया है, 'ममता ने सत्ता विरोधी लहर को मात दी। एक मजबूत नारी। ममता दीदी ने फिर साबित कर दिया।'

इस मौके पर कई लोगों ने मजाकिया ट्वीट किए और कुछ नेताओं के जयललिता का चरण स्पर्श करने वाली तस्वीर भी खूब शेयर की। पश्चिम बंगाल में प्रचंड बहुमत हासिल करके ममता बनर्जी दोबारा मुख्यमंत्री बनने की तैयारी कर रही हैं तो तमिलनाडु में जयललिता छठी बार मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं। जयललिता ने लगातार दूसरी बार जीत हासिल की है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top