मोदी और अखिलेश दोनों विफलः मायावती

मोदी और अखिलेश दोनों विफलः मायावतीgaonconnection

लखनऊ (भाषा)। बसपा मुखिया मायावती ने आज केंद्र की नरेन्द्र मोदी और प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए इन्हें हर मोर्चे पर विफल करार दिया और वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी को सबसे आगे बताते हुए कहा कि सपा और भाजपा तो दूसरे और तीसरे स्थान के लिए लड़ेगे।

बसपा मुखिया ने नरेन्द्र मोदी सरकार को हवाई बयानबाजी और जुमलेबाजी करने वाले लोगों की सरकार करार देते हुए कहा कि राजग सरकार और इससे पहले सत्ता में रही कांग्रेसनीत यूपीए सरकार में कोई फर्क नहीं है। दोनों एक ही खोटे सिक्के के दो पहलू हैं।

प्रदेश में सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी की सरकार को कानून एवं व्यवस्था के मोर्चे पर बुरी तरह विफल करार देते हुए मायावती ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मथुरा कांड को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, जिससे लगता है कि दाल में काला है। इस मामले की न्यायिक और सीबीआई जांच होनी चाहिए।

मोदी सरकार पर अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए दो वर्ष पूरे होने के उपलब्ध में सरकारी खर्च पर समारोह करने का आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा कि असम में मिली जीत से कथित संजीवनी पाकर हर्षित दिख रही भाजपा को यह पता होना चाहिए कि उत्तर प्रदेश के राजनीतिक समीकरण अलग हैं।

मायावती ने भाजपा पर वोट पाने के लिए दलितों को लुभाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए वाराणसी में हाल ही में दलितों के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के भोजन करने का जिक्र किया और कहा कि वह नाटकबाजी करके वोट पाना चाहती है, मगर ऐसा होने वाला नहीं है।

Tags:    India 
Share it
Top