मोदी का विरोध करने वालों पर लगाए जा रहे हैं झूठे आरोप: राहुल

मोदी का विरोध करने वालों पर लगाए जा रहे हैं झूठे आरोप: राहुलgaonconnection, मोदी का विरोध करने वालों पर लगाए जा रहे हैं झूठे आरोप: राहुल

नई दिल्ली (भाषा)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत पर तीखा हमला बोलते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश में सिर्फ दो लोगों का ही आदेश चलता है और जो उनके खिलाफ खड़ा होता है उनपर झूठे आरोप लगाकर उन्हें निशाना बनाया जाता है।

उन्होंने कहा कि देश का लगभग 40 प्रतिशत हिस्सा सूखे जैसे हालात का सामना कर रहा है और 50  किसान हर रोज आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री को इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहना है। 

पार्टी की लोकतंत्र बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लागू करने के मुद्दे पर भी मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार निर्वाचित सरकारों को हटा रही है।

राहुल गांधी ने कहा कि देश में सिर्फ दो लोगों का आदेश चलता है। वो हैं मोहन भागवत जी और नरेंद्र मोदी जी और जो लोग उनके खिलाफ़ खड़े होते हैं, उनके खिलाफ बोलते हैं उन्हें झूठे आरोपों का सामना करना पड़ता है।

राहुल ने कहा, ''मोदी जी ने अच्छे दिन का वादा किया था और आज देश सूखे से जूझ रहा है। देश का 40 प्रतिशत हिस्सा सूखे की चपेट में है। हर रोज 50 किसान आत्महत्या कर रहे हैं। लातूर, विदर्भ, बुंदेलखंड जल रहे हैं। और मोदी जी को इस बारे में कुछ नहीं कहना है।''

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.