मोदी सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर आयोजित किए जाएंगे 200 कार्यक्रम

मोदी सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर आयोजित किए जाएंगे 200 कार्यक्रमgaonconnection, मोदी सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर आयोजित किए जाएंगे 200 कार्यक्रम

नई दिल्ली (भाषा)। भाजपा नरेन्द्र मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के अवसर पर 26 मई से एक पखवाड़े तक 200 से अधिक कार्यक्रम आयोजित करेगी जिसमें पार्टी के सांसद एवं विधायक लोगों के साथ समय बिताकर सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करेंगे।

पाटी ने कहा कि सांसद एवं विधायकों के अलावा सभी पदाधिकारी इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इनमें जनसभाएं, बुद्धिजीवी संगोष्ठियां, संवाददाता सम्मेलन तथा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ संवाद शामिल है।

पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख श्रीकांत शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि इन कार्यक्रमों के पीछे यही विचार है कि आम आदमी के उत्थान के उद्देश्य से सरकारी उपायों के बारे में प्रचार किया जाएगा। प्रधानमंत्री ने कई बार पार्टी सांसदों एवं विधायकों से कहा है कि वे सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करने के लिए लोगों के बीच अधिक समय बिताएं।

शर्मा ने कहा कि सभी लोकसभा सांसदों से कहा गया है कि वे अपने चुनाव क्षेत्र के तहत आने वाले प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक दिन और रात बिताये जबकि विधायक अपने क्षेत्रों में सात रात बिताएं। तैयारियों के तहत देश भर के प्रवक्ताओं की कार्यशाला करवाएगी जिसमें केंद्रीय मंत्री एव पूर्व पार्टी प्रमुखों राजनाथ सिंह एवं नितिन गडकरी का संबोधन होगा।

दो सप्ताह तक चलने वाली यह प्रक्रिया प्रचार का यह दूसरा बड़ा अभियान होगा। इससे पहले पार्टी ने 14 अप्रैल से 24 तक सरकार के ‘ग्रामोदय से भारत उदय' अभियान में सक्रियता से भाग लिया था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top