मथुरा व कैराना की घटनाओं के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार: भाजपा

मथुरा व कैराना की घटनाओं के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार: भाजपाgaonconnection

मथुरा (भाषा)। भारतीय जनता पार्टी का मानना है कि मथुरा व कैराना की घटनाओं के लिए राज्य की सपा सरकार ही पूरी तरह से जिम्मेदार है। इस आशय का बयान भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने मंगलवार को दिया। वे वृन्दावन में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आए थे।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मथुरा का जवाहर बाग कांड हो या फिर कैराना से हिन्दुओं के पलायन करने का मामला, इनके लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार है। प्रदेश सरकार की तुष्टिकरण की राजनीति के कारण ही लोगों के सामने इस प्रकार की विकट समस्याएं पेश आ रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की तुष्टिकरण की नीति के कारण ही कानून व्यवस्था चौपट हो रही है। जहां एक तरफ कैराना में हिन्दू पलायन कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ मथुरा में जवाहर बाग पर कब्जा और फिर खून खराबा हुआ।

उन्होंने कहा कि भले ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर मथुरा की घटना के शहीद थानाध्यक्ष संतोष यादव के परिवार से जौनपुर में मुलाकात के दौरान सीबीआई जांच की मांग ठुकरा दी हो लेकिन भाजपा का दोनों मामलों में यही प्रयास रहेगा कि इनकी सीबीआई जांच हो, ताकि प्रदेश की जनता के सामने वास्तविकता उजागर सके।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top