नाबालिग के साथ किया सामूहिक बलात्कार

नाबालिग के साथ किया सामूहिक बलात्कारgaonconnection

मुजफ्फरनगर (भाषा)। शामली जिले के खेडीकुरमु गाँव में तीन युवकों ने 14 साल की एक लड़की का कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस ने रविवार बताया कि लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि शनिवार जब वह कुछ सामान खरीदने के लिए बाहर गई थी तब सुशील कुमार, लोकेंद्र और मोहित ने उसका अपहरण कर नजदीक के एक घर में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि जब लड़की वापस नहीं लौटी तब उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की जिसके बाद वह घर में मिली। उन्होंने बताया कि लड़की के रिश्तेदारों ने सुशील को पकड़ लिया और उसे पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया जबकि अन्य दो आरोपी भागने में कामयाब हो गये।

उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर, तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और सुशील को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि लड़की को चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

एक अन्य घटना में, जिले के पुरकाजी शहर में एक दुकानदार ने शनिवार 10 वर्षीय एक लड़की के साथ उस समय बलात्कार करने का कथित तौर पर प्रयास किया जब वह उसके दुकान से कुछ सामान खरीदने गई थी। दुकानदार अकबर के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया है, जो कि फरार है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top