शाहजहांपुर: बसअड्डे पर शौचालय न होने से महिला यात्री परेशान

Rishabh MishraRishabh Mishra   1 Jun 2017 4:35 PM GMT

शाहजहांपुर: बसअड्डे पर शौचालय न होने से महिला यात्री परेशानबसअड्डे पर महिला शौचालय न होने के कारण महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

शाहजहांपुर। तिलहर बसअड्डे पर महिला शौचालय न होने के कारण महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसी मांग को लेकर शुक्रवार को तिलहर बसअड्डे पर भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा पूर्व नगर अध्यक्ष शकुन्तला सक्सेना के नेतृत्व में दर्जनों महिलाओं ने प्रदर्शन किया।

महिलाओं से संबन्धित सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

तिलहर से रोज शाहजहांपुर तक सफर करने वाली अनुराधा वर्मा (33 वर्ष) बताती हैं, “शौचालय न होने से दिक्कत है। बसअड्डा भी ढंग का नहीं बना है। रोज सफर करने वाली महिलाओं को काफी दिक्कत होती है।” महिला मोर्चा पूर्व नगराध्यक्ष शकुन्तला सक्सेना ने बताया, “इसका ज्ञापन हमने जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी तिलहर एसपी सिंह और सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक रोडवेज को दी है।

तिलहर बसअड्डे पर शौचालय निर्माण और अन्य समस्याओं को लेकर वर्ष 2015 अप्रैल में भी आंदोलन किया गया था पर स्थिति वैसी की वैसी है।”बसअड्डे पर शौचालय के साथ-साथ न तो पंखे की व्यवस्था है और न ही पानी की उचित व्यवस्था है। शाहजहांपुर के एआरएम एसके नागर बताते हैं, “जल्द ही तिलहर बस अड्डे पर असुविधाओं को दूर किया जाएगा। अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आई थी।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top