पाकिस्तान में सुरक्षा हालात उनकी टीम के लिए ठीक नहीं: वेस्टइंडीज

पाकिस्तान में सुरक्षा हालात उनकी टीम के लिए ठीक नहीं: वेस्टइंडीजgaonconnection

कराची (भाषा)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक शीर्ष अधिकारी ने खुलासा किया कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के साथ कुछ सीमित ओवर के मैच पाकिस्तान में आयोजित कराने के लिए करार के काफी करीब पहुंच गया था लेकिन लाहौर में बम धमाकों ने उसकी योजना पर पानी फेर दिया। 

पीसीबी की कार्यकारी समिति के प्रमुख और बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी ने कहा कि वेस्टइंडीज पाकिस्तान में अक्तूबर-नवंबर में होने वाली सीरीज के दौरान कुछ सीमित ओवर के मैच पाकिस्तान में खेलने पर सहमत होने के करीब था। सेठी ने कहा, ‘‘हमारी उनके साथ चर्चा सफल रही थी।

हमने उन्हें मना लिया था कि उन्हें पाकिस्तान में खेलकर पाकिस्तान क्रिकेट की मदद करने की जरुरत है और वह ऐसा इस साल संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले सीमित ओवरों के मैचों में से कुछ पाकिस्तान में खेलकर कर सकता है, हमने उन्हें कहा था कि इससे हम अन्य टीमों को भी अपने देश का दौरा करने के लिए मना सकते हैं।'' उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन मार्च में लाहौर में गुलशन पार्क में हुए बम धमाके ने इस पर पानी फेर दिया। वेस्टइंडीज ने कहा कि पाकिस्तान में सुरक्षा हालात उनके लिये इस बार अपनी टीम भेजने के लिए सही नहीं हैं।'' 

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top