फिल्मों से अच्छा सीरियल करना : हर्षद अरोड़ा

फिल्मों से अच्छा सीरियल करना : हर्षद अरोड़ाgaoconnection

लखनऊ। स्टार प्लस में इन दिनों सीरियल दहलीज काफी पसंद किया जा रहा है। यह एक आईएएस अधिकारी और वकील के बीच की लवस्टोरी है। सीरियल में आईएएस अफसर आदर्श सिंहा का किरदार निभाने वाले एक्टर हर्षद अरोड़ा का भले ही यह दूसरा शो हो लेकिन उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग काफी है। सीरियल के प्रमोशन के तहत हर्षद लखनऊ पहुंचे। 

हर्षद ने बताया कि वे दिल्ली के ही रहने वाले हैं और सीरियल की शूटिंग भी दिल्ली में हो रही है। इस लिहाज से वे काफी खुश हैं। आदर्श कहते हैं कि शूटिंग की वजह से वह अपने परिवार के साथ भी वक्त बिता पाते हैं और अपने दोस्तों के साथ मस्ती भी कर लेते हैं। हर्षद ने अपनी शुरुआत मॉडलिंग से की और कुछ समय पहले उन्होंने सीरियल बेइंतहा से अपना डेब्यू किया था।

वहीं लखनऊ के बारे में हर्षद ने बताया कि उन्हें लखनऊ आना हर बार अच्छा लगता है। वह पहले भी काम के सिलसिले में लखनऊ आ चुके हैं। वह कहते हैं कि अब लखनऊ डेवलेप हो गया है। बड़ी-बड़ी इमारतें और पार्क आकर्षित करते हैं। वहीं फिल्मों के बारे में हर्षद ने बताया कि इन दिनों उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आए हैं लेकिन उन्होंने किसी के लिए हां नहीं कहा है। हर्षद कहते हैं कि फिल्म करने से अच्छा है कि मैं सीरियल करूं। टेलीविजन से आप घर-घर में पॉपुलर हो जाते हैं।

Tags:    India 
Share it
Top