पीडीपी और बीजेपी आज पेश करेगी सरकार बनाने का दावा

पीडीपी और बीजेपी आज पेश करेगी सरकार बनाने का दावागाँवकनेक्शन

जम्मू कश्मीर (भाषा) घाटी में सरकार गठन के लिए शुक्रवार को संयुक्त समन्वय कमेटी की बैठक के बाद गठबंधन के नेताओं ने राज्यपाल एनएन वोहरा से शनिवार को मुलाकात करने का फैसला किया। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने शुक्रवार को भाजपा नेता और पूर्व मंत्री बाली भगत के घर पर मुलाकात की।

संयुक्त समन्वय कमेटी की बैठक में पीडीपी का प्रतिनिधित्व वरिष्ठ नेताओं मुजफ्फर हुसैन बेग, तारीक हमीद कारा और हसीबा द्राबू ने किया, जबकि भाजपा की तरफ से प्रतिनिधित्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल शर्मा, जुगल किशोर और निर्मल सिंह शामिल थे। भाजपा के मुताबिक, बैठक के बाद भाजपा नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव को पीडीपी के साथ बैठक में बातचीत के बारे में बताया।''

वोहरा ने पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को अपने साथ बैठक के लिए शुक्रवार को अलग-अलग बुलाया था। भाजपा के वरिष्ठ नेता निर्मल सिंह के शुक्रवार को विधायक दल का नेता निर्वाचित होने के बाद सतपाल शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि गठबंधन के दोनों घटक राज्यपाल से मिलने के लिए फिर समय मांगेंगे और संयुक्त तौर पर उनसे मुलाकात करेंगे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top