पीएम मोदी इंटरनेट के सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में शुमार

पीएम मोदी इंटरनेट के सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों में शुमारगाँवकनेक्शन

न्यूयॉर्क (भाषा)। टाइम पत्रिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इंटरनेट का सबसे प्रभावशाली शख्स बताया है। टाइम पत्रिका के मुताबिक़ पीएम मोदी इंटरनेट के स्टार हैं। टाइम पत्रिका ने लागातार दूसरे साल पीएम मोदी को अनरैन्क्ड लिस्ट में इंटरनेट पर सर्वाधिक प्रभावी 30 लोगों में शामिल किया है।

डोनाल्ड ट्रम्प को भी जगह

इस सूची में अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प, रियलिटी टीवी स्टार किम कारदाशियां और उनके पति कान्ये वेस्ट, लेखिका जे के राउलिंग, पूर्व ओलंपिक एथलीट केटलिन जेनर और फुटबॉल खिलाडी क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी शामिल हैं।

इंटरनेट पर सर्वाधिक प्रभावी लोगों की अपनी दूसरी वार्षिक सूची के लिए टाइम ने कहा कि उसने सोशल मीडिया पर प्रतियोगियों के वैश्विक प्रभाव और सुर्खियों में बने रहने की उनकी क्षमता को ध्यान में रखा।

ट्वीटर पर मोदी के 1.8 करोड़ फॉलोअर्स

मोदी के बारे में टाइम ने कहा कि दुनिया के सबसे बडे लोकतंत्र के नेता मोदी ट्वीटर पर अपने 1.8 करोड़ फॉलोअर और फेसबुक पर 3.2 करोड लाइक्स के साथ इंटरनेट स्टार हैं। पत्रिका ने खबरें बताने और कूटनीति के लिए मोदी द्वारा सोशल मीडिया का इस्तेमाल किए जाने का भी हवाला दिया।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top