पनामा पेपर्स विवाद में समर्थन देने के लिए शुक्रिया: अमिताभ बच्चन

पनामा पेपर्स विवाद में समर्थन देने के लिए शुक्रिया: अमिताभ बच्चनgaonconnection

मुंबई (भाषा)। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने पनामा पेपर्स लीक में अपना नाम सामने आने के बाद प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। पनामा पेपर्स लीक मामले में अमिताभ पर टैक्स हेवेन में पैसा रखने की बात कही गई है।

इंडियन एक्सप्रेस ने पनामा आधारित विधि फर्म मोसैक फोंसेका के लीक दस्तावेजों पर आधारित सोमवार को एक रिपोर्ट छापी थी। ऐसा बताया जा रहा है कि इन दस्तावेजों में 500 से अधिक भारतीयों के कर चोरी के विदेशी पनाहगाहों में फर्मों और खातों से संबंध होने की बात सामने आई है। हालांकि 73 साल के अभिनेता ने इन कंपनियों से किसी भी प्रकार के संबंध से इनकार करते हुए कहा है कि उनके नाम का दुरुपयोग किया गया है।

उनके प्रशंसकों ने अमिताभ बच्चन को ट्वीटर पर समर्थन दिया जिस पर ‘आईएमविदअमिताभबच्चन' मैं अमिताभ बच्चन के साथ हूं खूब ट्रेंड कर रहा है। अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए कहा, ''समर्थन के लिए शुक्रिया। ये भरोसा प्रोत्साहन और तसल्ली देने वाला है। आप सभी को प्यार।''      

उन्होंने अपने बचाव में दावा भी किया कि समाचार रिपोर्ट में भी उनकी ओर से कोई गलत काम किए जाने की बात नहीं की गई है। अभिनेत्री एवं अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय और उनके माता पिता और भाई का नाम भी लीक हुए दस्तावेजों में सामने आया है। दस्तावेजों के अनुसार वो ब्रिटिश वर्जिन द्वीप में एक फर्म के निदेशक हैं।      

समाचार पत्र ने ऐश्वर्या की मीडिया सलाहकार अर्चना सदानंद का हवाला दिया। अर्चना ने इंटरनेशनल कंर्सोटियम ऑफ इंवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट्स पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि समाचार पत्र में छपी सभी सूचनाएं पूरी तरह झूठी और गलत हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top