प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री के पोस्टरों पर कालिख पोतने वाले व्यापारियों पर मुकदमा

प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री के पोस्टरों पर कालिख पोतने वाले व्यापारियों पर मुकदमाGaon Connection

मेरठ (भाषा)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली के पोस्टरों पर कथित तौर पर कालिख पोतने और अंडे फेंकने के मामले में मेरठ जिले की थाना सदर पुलिस ने करीब 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

इन लोगों के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। पुलिस के अनुसार 23 मार्च को होली के दिन मेरठ व्यापार मंडल और सर्राफा कारोबारियों ने उग्र प्रदर्शन किया था। इस दौरान बेगमपुल पर प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली के पोस्टरों पर कथित तौर पर कालिख पोती और अंडे फेंके थे।

सदर पुलिस के अनुसार घटना के संबंध में व्यापारी नेता राजकुमार भारद्वाज और सर्वेश कुमार सर्राफ समेत पांच लोगों को नामजद कर शेष करीब 145 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर, घटना में नामजद किये गये मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के महामंत्री सर्वेश कुमार ने आज कहा कि प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री के पोस्टरों पर कालिख पोतने तथा अंडे फेंकने वाले लोगों से एसोसिएशन का कोई लेना-देना नही है।

उन्होंने घटना में शामिल लोगों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि किसी भी निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। इस बीच, कांग्रेस ने कहा है कि अगर व्यापारियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस नहीं लिये गये तो पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विनय प्रधान ने कहा कि व्यापारियों का पुलिस उत्पीडन कांग्रेस कतई सहन नही करेगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top