पत्रकार हत्याकांड में आरोपी लड्डन मियां ने किया आत्मसमर्पण

पत्रकार हत्याकांड में आरोपी लड्डन मियां ने किया आत्मसमर्पणgaonconnection

सिवान (भाषा)। पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में से एक और जेल में बंद राजद के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के करीबी सहयोगी लड्डन मियां ने आज सिवान के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) अरविन्द कुमार सिंह ने लड्डन मियां को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सीजेएम ने तीन दिन पहले आरोपी की संपत्ति को कुर्क करने को लेकर उसके घर पर नोटिस चिपकाने का आदेश दिया था, जिसके बाद शहर के टाउन थाना क्षेत्र के रामनगर के निवासी मियां ने आत्मसमर्पण किया। 

नोटिस में लड्डन मियां को आत्मसमर्पण के लिए दो दिन की मोहलत दी गयी थी और कहा गया था कि ऐसा नहीं करने पर उसकी संपत्ति कुर्क कर ली जायेगी। कुर्की का नोटिस जारी होने के बाद मियां की तीन बहनों ने यह कहते हुए अदालत का रुख किया कि जिस संपत्ति को लेकर नोटिस जारी किया गया है, उसमें उनका भी हिस्सा है।

एक समाचार पत्र के जिला ब्यूरो प्रमुख राजदेव रंजन की 13 मई को स्टेशन रोड स्थित फल मंडी के पास अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उस समय पत्रकार दफ्तर बंद होने के बाद अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे थे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top