पत्रकार राजदेव की हत्या के दोषियों को बख्शेंगे नहीं: नीतीश

पत्रकार राजदेव की हत्या के दोषियों को बख्शेंगे नहीं: नीतीशgaonconnection, पत्रकार राजदेव की हत्या के दोषियों को बख्शेंगे नहीं: नीतीश

लखनऊ (भाषा)। बिहार में एक हिन्दी दैनिक के पत्रकार की सरेआम गोली मारकर हत्या किये जाने के मामले में राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

नीतीश ने कहा, ‘‘बिहार में हाल में जो हो रहा है, वह दुखदायी है। मैं जनता को आश्वासन देता हूं कि जो भी दोषी होगा, बख्शा नहीं जाएगा।'' वरिष्ठ पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या की निन्दा करते हुए उन्होंने कहा कि मामले की तेजी से जांच की जाएगी और बिहार पुलिस दोषी को बख्शेगी नहीं।

पत्रकारों के स्थानीय संगठनों ने भी नीतीश से मुलाकात कर राजदेव के हत्यारों को सजा दिलाने संबंधी ज्ञापन सौंपे। नीतीश ने शहर के पत्रकारों को आश्वासन दिया कि सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन के हत्यारों को बिहार सरकार हरहाल में दंडित करेगी।

राजदेव की शुक्रवार को सीवान में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस सिलसिले में तीन संदिग्ध पकड़े हैं। खबर है कि गिरफ्तार एक संदिग्ध मोहम्मद शहाबुद्दीन का नजदीकी सहयोगी है। सीवान पुलिस का कहना है कि जो गिरफ्तार हुए हैं, उनके शहाबुद्दीन से नजदीकी संबंध हैं।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.