भाजपा ने धनबल से मणिपुर, गोवा में बनाई सरकार : राहुल गांधी

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   16 March 2017 3:35 PM GMT

भाजपा ने धनबल से मणिपुर, गोवा में बनाई सरकार  : राहुल गांधीचड़ीगढ़ में पंजाब के नए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में जाते राहुल गांधी व पूव प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह।

चंडीगढ़ (भाषा)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज भाजपा पर गोवा और मणिपुर के लोगों का बहुमत ‘चुराने' और धनबल का इस्तेमाल कर वहां सरकार बनाने का आरोप लगाया।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

गोवा और मणिपुर में भाजपा के सरकार बनाने से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए गांधी ने कहा, ‘‘भाजपा ने मणिपुर और गोवा में धनबल का इस्तेमाल किया। उन्होंने लोगों का बहुमत चुराया...।'' गोवा में मनोहर पर्रिकर ने आज सदन में विश्वास मत भी हासिल कर लिया।

कांग्रेसी नेता राहुल गांधी यहां राजभवन में कैप्टन अमरिंदर सिंह के पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के लिए आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत में राहुल ने पंजाब के लोगों को कांग्रेस पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद दिया और आश्वासन दिया कि अमरिंदर सिंह की सरकार राज्य को आगे ले जाने के लिए अथक प्रयास करेगी।

कांग्रेस नेता का यह बयान ऐसे समय में आया है, जबकि गोवा में मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व वाली भाजपा नीत गठबंधन सरकार ने गुरुवार को राज्य विधानसभा में हुए शक्ति परीक्षण में जीत हासिल कर ली। गोवा में पर्रिकर सरकार के पक्ष में जहां 22 वोट पड़े, वहीं विपक्ष में 16 वोट ही पड़े।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top