Top

चुनाव के दौरान बिक्रम मजीठिया और लाली मजीठिया के बीच तीखी बहस 

चुनाव के दौरान बिक्रम मजीठिया और लाली मजीठिया के बीच तीखी बहस राजस्व मंत्री ने जाहिरा तौर पर कांग्रेस उम्मीदवार से अपनी गाडी मतदान केंद्र के बाहर ले जाने को कहा। उत्तेजित दिख रहे मजीठिया ने अपने प्रतिद्वंद्वी से नियम नहीं तोड़ने को कहा।

मजीठा (भाषा)। पंजाब में मंत्री और अकाली दल के उम्मीदवार बिक्रम सिंह मजीठिया और कांग्रेस प्रत्याशी सुखजिंदर राज सिंह लाली मजीठिया के बीच आज उस समय तीखी बहस हुयी जब गाडियां कथित रुप से मतदान केंद्र के अंदर लाए जाने पर बिक्रम मजीठिया ने आपत्ति जतायी।

राजस्व मंत्री ने जाहिरा तौर पर कांग्रेस उम्मीदवार से अपनी गाडी मतदान केंद्र के बाहर ले जाने को कहा। उत्तेजित दिख रहे मजीठिया ने अपने प्रतिद्वंद्वी से नियम नहीं तोड़ने को कहा।

उन्होंने लाली से कहा, ‘‘गाड़ी बाहर ले जाइए। यहां कोई कानून नहीं तोडेगा। आप (सुखजिंदर सिंह लाली) उम्मीदवार हैं। आपको नियमों की जानकारी नहीं है। आप ऐसा (गाड़ियां अंदर लाना) किस प्रकार कर सकते हैं? आप मतदाताओं को किस प्रकार प्रभावित कर सकते हैं। इन गाड़ियों को बाहर ले जाइए।''

कांग्रेस उम्मीवार ने कहा, ‘‘माहौल को खराब करने का प्रयास नहीं करें।'' उसके बाद उन्होंने अपने ड्राइवर को गाड़ी बाहर ले जाने के लिए कहा।'' उत्तेजित लाली ने भी अकाली उम्मीदवार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘‘जब आप चुनाव हार रहे हैं तो नहीं रोइए।'' मजीठिया ने पलटवार करते हुए कहा, ‘‘आप जान जाएंगे कि कौन हार रहा है।'' पंजाब में विधानसभा की 117 सीटें के लिए आज मतदान कराया जा रहा है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.