राजस्थान में बारिश जारी, 24 घंटों में प्रदेश के कुछ हिस्सों में हो सकती है भारी वर्षा

राजस्थान में बारिश जारी, 24 घंटों में प्रदेश के कुछ हिस्सों में हो सकती है भारी वर्षाgaonconnection

जयपुर (भाषा)। राजस्थान में पिछले 24 घंटे के दौरान जोधपुर, जयपुर और उदयपुर संभागों के कुछ हिस्सों में भारी बारिश और उदयपुर, भरतपुर, जयपुर, कोटा, अजमेर, जोधपुर और बीकानेर संभागों के कई भागों में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश दर्ज की गई।

मौसम विभाग के प्रवक्ता के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान पाली जिले के सुमेरपुर में 11 सेंटीमीटर, ऐरनपुरा और जवाईडेम में 11 सेंटीमीटर, अलवर जिले के कठूमर में 9 सेंटीमीटर, सिरौही के माउंट आबू में 7 सेंटीमीटर, माउंट आबू तहसील में 7 सेंटीमीटर, चित्तौडगढ के बड़ी सादड़ी में 7 सेंटीमीटर, सिरौही के शिवगंज में 7 सेंटीमीटर, धौलपुर के राजाखेड़ा में 6 सेंटीमीटर, सिरौही के पिंडवाड़ा में 5 सेंटीमीटर, सिरौही में 5 सेंटीमीटर, जयपुर के फागी में 5 सेंटीमीटर, अजमेर में अराई में 5 सेंटीमीटर, प्रतापगढ़ के छोटी सादडी में 5 सेंटीमीटर, उदयपुर के कोटड़ा में 5 सेंटीमीटर और कई स्थानों पर एक सेंटीमीटर से चार सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई।

मौसम विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि आज सुबह साढ़े आठ बजे से शाम साढे पांच बजे तक डबोक में 56 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के कुछ हिस्सों में भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.