लोग मर रहे अखिलेश अपनी पीठ थपथपा रहे : रालोद 

लोग मर रहे अखिलेश अपनी पीठ थपथपा रहे : रालोद राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद।

लखनऊ (आईएएनएस/आईपीएन)। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जनता के स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पार्टी ने कहा कि जेई, डेंगू और चिकनगुनिया के कहर से सैकड़ों लोग काल के मुंह में समा रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव स्वयं अपनी पीठ थपथपाते हुए सत्ता में पुन: वापसी का सपना देख रहे हैं। सरकार के खिलाफ पार्टी जल्द ही प्रदर्शन कर विधानभवन का घेराव करेगी।

कब टूटेगी सपा सरकार की कुंभकरणी नींद

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने कहा कि उप्र सरकार द्वारा नागरिकों के स्वास्थ्य के प्रति बरती जा रही लापरवाही को लेकर कई महीनों से लगातार चेतावनी एवं धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। इसके बावजूद सपा सरकार की कुंभकरणी नींद नहीं टूट रही है। अब भी डेंगू और चिकनगुनियां जैसी जानलेवा बीमारी पर रोकथाम नहीं हो सकी है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार मौतें हो रही हैं और सरकार की ओर से उच्च न्यायालय में प्रदेश की नौकरशाही के माध्यम से झूठे हलफनामें प्रस्तुत किए जा रहे हैं।

जानलेवा बीमारियों की रोकथाम को आए पैसे को प्रदेश सरकार ने लौटाया

डॉ. अहमद ने कहा कि लगभग तीन वर्ष पहले हजारों करोड़ रुपए केंद्र सरकार द्वारा डेंगू, चिकनगुनिया और इंसेफिलाइटिस जैसी जानलेवा बीमारियों की रोकथाम के लिए आया था और उसे प्रदेश सरकार द्वारा लौटा दिया गया। उन्होंने कहा कि विगत कई महीनों से राजधानी सहित प्रदेश के कई जिलों में भयावह स्थिति बनी हुई है। उन्होंने कहा कि पूर्वाचल में इंसेफिलाटिस के कहर से बच्चे काल के गाल में समा रहे हैं। लेकिन मुख्यमंत्री स्वयं अपनी पीठ थपथपाते हुए सत्ता में पुन: वापसी का सपना देख रहे हैं।

जयंत चौधरी के नेतृत्व में विधानभवन का घेराव होगा शीघ्र

रालोद अध्यक्ष ने कहा कि शीघ्र ही पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी के नेतृत्व में विधानभवन का घेराव किया जाएगा और प्रदेश सरकार की शिक्षा, स्वास्थ्य एवं किसान और मजदूर विरोधी नीतियों का पर्दाफाश किया जाएगा।




Share it
Top