Top

24 दिसंबर को फिर लखनऊ में होंगे पीएम नरेंद्र मोदी

24 दिसंबर को फिर लखनऊ में होंगे पीएम नरेंद्र मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बृहस्पतिवार को बताया कि बीजेपी की परिर्वतन यात्रा की शुरुआत पांच नवम्बर को सहारनपुर, छह नवम्बर को ललितपुर (बुन्देलखण्ड), आठ नवम्बर को सोनभ्रद और नौ नवम्बर को बलिया से होगी। इन यात्राओं का समापन लखनऊ में होगा, जहां 24 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से जनता को संबोधित करेंगे।

अमित शाह भी होंगे शामिल

उन्होंने कहा कि प्रदेश की तरफ से चारों परिवर्तन यात्रा के संयोजक राष्ट्रीय मंत्री डा महेन्द्र सिंह होंगे। भारतीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रमुख राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के प्रमुख लोग यात्राओं के शुभारम्भ अवसर पर भाग लेंगे। सभी चारों यात्राओं के समापन पर 24 दिसम्बर को लखनऊ में परिर्वतन सभा का आयोजन किया जायेगा, जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे।

पिछड़ा वर्ग के बड़े सम्मेलन की तैयारी

प्रत्येक दो विधानसभा क्षेत्र में पिछड़ा वर्ग का एक बड़ा सम्मेलन आगामी दिनों में आयोजित किया जायेगा। सभी जिलों में प्रत्येक बूथ से 5 महिलाएं एवं प्रत्येक बूथ से 10 युवा सम्मेलन में हिस्सा बनेंगे एवं जिलो में महिला सम्मेलन एवं युवा सम्मेलन और पिछड़ा वर्ग सम्मेलन प्रमुख रूप से होंगे, जिसमें बूथ तक के कार्यकर्ता सम्मिललित होंगे। उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्राओं से और कार्यकर्ताओं की मेहनत से एवं जनता की मदद से 2017 में राज्य में चारों तरफ से भाजपा कमल खिलाने में सफल होगी।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.