जयललिता के स्वास्थ्य में सतत सुधार: अपोलो

जयललिता के स्वास्थ्य में सतत सुधार: अपोलोतमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को खराब स्वास्थ्य के चलते मद्रास के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चेन्नई (भाषा)। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के स्वास्थ्य के बारे मेंं अपोलो अस्पताल ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में ‘सतत सुधार' हो रहा है और उन्हें इलाज के लिए अभी अस्पताल में रहने की जरूरत है। रविवार को इस अस्पताल ने कहा था कि जयललिता का ‘संक्रमण' के लिए इलाज चल रहा है।

अपोलो हास्पिटल के मुख्य परिचालन अधिकारी सुबैया विश्वनाथन ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘ तमिलनाडु की माननीय मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य में सतत सुधार हो रहा है।'' जयललिता को बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत होने के बाद 22 सितंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था।

जयललिता की स्वास्थ्य रिपोर्ट लगातार अपडेट करे तमिलनाडु सरकार : हाईकोर्ट

चेन्नई। मद्रास उच्च न्यायालय ने मंगलवार को तमिलनाडु सरकार को आदेश दिए हैं कि वह मुख्यमंत्री जे जयललिता के स्वास्थ्य से संबंधित रिपोर्ट को लगातार अपडेट करते रहें।

मद्रास उच्च न्यायालय ने यह आदेश सोमवार को दायर एक जनहित याचिका पर दी जिसमें तमिलनाडु सरकार से मुख्यमंत्री जे जयललिता के स्वास्थ्य से संबंधित विस्तृत रिपोर्ट उपलब्ध कराने की मांग की गई है।

मद्रास उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दायर कर सरकार से मुख्यमंत्री जे जयललिता के स्वास्थ्य से संबंधित विस्तृत रिपोर्ट उपलब्ध कराने की मांग की गई है। इसमें उस बैठक के फोटो जारी करने की मांग भी की गई है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडल सहयोगियों और अधिकारियों के साथ अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान ही यह बैठक ली है।

यह जनहित याचिका ट्रेफिक रामास्वामी ने दायर की है जो एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने याचिका में कहा है कि तमिलनाडु के लोग जानना चाहते हैं कि जयललिता का स्वास्थ्य कैसा है। यह देखते हुए कि राज्यपाल सी विद्यासागर राव और केंद्रीय मंत्री पी राधकृष्णन अस्पताल गए थे। याचिकाकर्ता ने कहा है कि उन्हें जयललिता की सेहत संबंधी कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। उन्होंने यह भी कहा है कि पुलिस ने इस अस्पताल तक जाने वाले सभी रास्तों को अवरुद्ध कर दिया है.


Share it
Top