खून की दलाली के बयान पर राहुल ने दी सफाई, केजरीवाल बोले पार्टियां सेना और पीएम के साथ आएं

खून की दलाली के बयान पर राहुल ने दी सफाई, केजरीवाल बोले पार्टियां सेना और पीएम के साथ आएंRahul Gandhi

लखनऊ। खून की दलाली वाले अपने बयान पर राहनीतिक गर्मी झेल रहे राहुल गाँधी ने शुक्रवार सुबह सफाई देते हुए ट्वीट किया कि वे सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करते हैं लेकिन उनका विरोध इसके राजनीतिकरण को लेकर है।

राहुल गाँधी ने गुरुवार को राजघाट पर अपनी किसान यात्रा की समापन सभा में कहा था कि कांग्रेस ने देश को इंसाफ दिया है और इंसाफ के तराजू की इज्जत की। भाजपा ने हिंदुस्तान को बांटने का काम किया है। देश सरकार से रोजगार मांग रहा है। जवानों के खून के पीछे छुपकर आप दलाली कर रहे हैं। सातवें वेतन आयोग में सेना का वेतन बढ़ाइए।

राहुल गाँधी के इस बयान के बाद भाजपा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। देश के गृह राज्यमंत्री ने किरण रिजिजु ने ट्वीट कर राहुल की आलोचना करते हुए कहा कि हमारी हज़ार साल की गुलामी और पराजय के लिए हमारे जयचंद ही जिम्मेदार हैं। हम इसलिए नहीं हारे और लूटे गए कि हम कमज़ोर थे।

शुक्रवार को ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी राहुल के इस बयान की निंदा की। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गाँधी के इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कतई नहीं किया जाना चाहिए। सरहद पर तनाव है तो ऐसे समय में देश की सभी राजनीतिक पार्टियों को साथ आना चाहिए। सेना और प्रधानमंत्री मोदी जो भी कदम देश की रक्षा के लिए उठा रहे हैं उस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top