मेरे पापा ने 'आप' को टिकट के लिए 6 करोड़ रुपए दिए- उदय जाखड़

मेरे पापा ने बलबीर सिंह जाखड़ का बेटा उदय जाखड़। फोटो- ट्विटर/एएनआई

लखनऊ। आम आदमी पार्टी से पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट के लिए चुनाव लड़ रहे बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने आप पर टिकट के बदले पैसे लेने का आरोप लगाया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उदय ने कहा कि "मैं नहीं जानता कि इस साक्षात्कार के बाद मेरे साथ क्या होगा। मेरे घर वाले मुझे अपनाएंगे? या मुझे घर से बाहर निकाल देंगे? पर इस देश का नागरिक और एक बेटा होने के नाते मैं अपने पिता के बारे में कुछ तथ्य ज़ाहिर करना चाहता हूं।"

"मेरे पापा तीन महीने पहले, जनवरी 2019 में आम आदमी पार्टी से जुड़े। उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें आप से टिकट मिल रही है जिसके लिए उन्हें अरविंद केजरीवाल और गोपाल राय को छह करोड़ रुपए देने हैं," - उदय जाखड़ ने आगे कहा।

वहीं बलबीर सिंह जाखड़ ने अपने बेटे के आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे के आरोपों की निंदा करता हूं। मैंने अपने बेटे से कभी भी अपने नामांकन के बारे में कोई बात नहीं की। मैं उससे बहुत ही कम बात करता हूं।

जाखड़ ने आगे कहा कि मेरा बेटा अपने जन्म के समय से ही नाना-नानी के घर रहता है। साल 2009 में मैंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था। वो मेरे साथ केवल 6-7 महीने ही रही है। तलाक के बाद बेटे की कस्टडी उसे ही मिली।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top