जया काफी स्वस्थ हैं, जल्द लौटेंगी घर : एआईएडीएमके    

जया काफी स्वस्थ हैं, जल्द लौटेंगी घर : एआईएडीएमके    चेन्नई में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता के लिए रक्तदान करते सत्तारुढ़ एआईएडीएमके समर्थक।

चेन्नई (भाषा)। सत्तारुढ़ एआईएडीएमके ने आज कहा कि पिछले महीने से यहां अस्पताल में भर्ती पार्टी सुप्रीमो और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता (68 वर्ष ) की हालत ‘बहुत अच्छी' है और वह जल्द ही घर लौटेंगी। उधर उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए सैकड़ों कार्यकर्ता लगातार पूजा अर्चना कर रहे हैं।

पार्टी प्रवक्ता सीआर सरस्वती ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘वह बहुत बढ़िया हैं. ईश्वर उनके साथ हैं. वह जल्द ही घर वापस आएंगी।''

उन्होंने कहा कि पार्टी समर्थकों द्वारा की गयी प्रार्थना सफल रही और जयललिता का इलाज करने के लिए एम्स और सिंगापुर सहित अन्य जगहों के चिकित्सा विशेषज्ञों को धन्यवाद दिया।

जयललिता को बुखार की शिकायत के बाद 22 सितंबर को यहां अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 21 अक्तूबर को जारी मेडिकल बुलेटिन में अस्पताल ने कहा था कि मुख्यमंत्री बातचीत कर रहीं हैं और उनके स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

इस बीच, भारी संख्या में एआईएडीएमके के समर्थक अपनी ‘अम्मा' (मां) के स्वास्थ्य में सुधार के लिए कार्यक्रम और लगातार विशेष प्रार्थनाओं का आयोजन कर रहे हैं। पूरे राज्य में प्यार से उन्हें अम्मा कहा जाता है। तिरुनेलवेली में छह घंटे का एक संगीतमय प्रार्थना कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

Share it
Top