तमिलनाडु के तिरुप्पराकुंद्रम, अवाक्र्कुरुचि, तंजावुर और पुडुचेरी की नेल्लीथोप विधानसभा सीटों के लिए मतगणना शुरू 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   22 Nov 2016 11:31 AM GMT

तमिलनाडु के तिरुप्पराकुंद्रम, अवाक्र्कुरुचि, तंजावुर और पुडुचेरी की नेल्लीथोप विधानसभा सीटों के लिए मतगणना शुरू भारत निर्वाचन आयोग।

चेन्नई (भाषा)। तमिलनाडु विधानसभा उपचुनाव के तीन विधानसभा सीट तिरुप्पराकुंद्रम विधानसभा सीट अवाक्र्कुरुचि विधानसभा सीट और तंजावुर विधानसभा सीट और पड़ोसी राज्य पुडुचेरी की एकमात्र सीट नेल्लीथोप पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना केंद्रों पर मतों की गिनती शुरू हो गई है। इन सीटों के लिए 19 नवंबर को मतदान हुआ था।

सबसे पहले डाक मतों की गिनती की जा रही है और इसके बाद ईवीएम मतों की गिनती शुरू की जाएगी। करीब एक घंटे में मतों का रुझान मिल जाने और आज दिन में परिणाम आ जाने की संभावना है।

अरवाकुरिची में करुर के एम कुमारसामी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में मतों की गिनती हो रही है।अरवाकुरिची में सेंथिल बालाजी (अन्नाद्रमुक) और केसी पलनिसामी (द्रमुक) के बीच मुख्य मुकाबला है।

तंजावुर में कुंडावई नचिआर गवर्नमेंट ऑर्ट्स कॉलेज फॉर वुमेन में मतों की गिनती हो रही है। तंजावुर में रंगासामी (अन्नाद्रमुक) और द्रमुक के अंजुगम भूपति मुख्य प्रतिद्वंद्वी हैं।

थिरुप्परनकुंडरम विधानसभा के लिए मदुरै मेडिकल कॉलेज परिसर में मतों की गिनती हो रही है। थिरुप्परनकुंडरम में अन्नाद्रमुक के एके बोस और द्रमुक के सरवनन के बीच मुकाबला है।

पुडुचेरी की नेल्लीथोप सीट शीघ्र आएगा परिणाम

राज्य पुडुचेरी की एकमात्र सीट नेल्लीथोप पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना केंद्रों पर मतों की गिनती शुरू हो गई है।

केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में नेल्लीथोपे विधानसभा सीट के लिए मतों की गिनती भारतिदासन गॅवर्नमेंट कॉलेज फॉर वुमेन में की जा रही है। इस सीट पर पुडुचेरी के मुख्यमंत्री एन नारायणसामी का मुकाबला अन्नाद्रमुक के प्रत्याशी ओम शक्ति सागर से है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top