मोदी राज में टीवी चैनलों को दंडित करना गलत : राहुल गांधी

मोदी राज में टीवी चैनलों को दंडित करना गलत : राहुल गांधीकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी।

नई दिल्ली (आईएएनएस)| नरेंद्र मोदी सरकार को सत्ता से आसक्त और असहमत लोगों को चुप कर देने की इच्छा रखने वाली बताते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि वर्तमान शासन में लोकतंत्र अपने सबसे बुरे वक्त में से गुजर रहा है। कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक को यहां संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि टीवी चैनलों को दंडित किया जा रहा है।

कांग्रेस अपाध्यक्ष ने कहा, "मोदी सरकार सत्तामद से ग्रस्त है। यह सभी असहमत लोगों को चुप कर देना चाहती है। सवाल पूछने पर राष्ट्रीय सुरक्षा की आड़ लेकर सिविल सोसाइटी को धमकाया जा रहा है। टेलीविजन चैनलों को दंडित किया जा रहा है और उन्हें बंद करने के लिए कहा जा रहा है।"

संसद सत्र में घेरेंगे सरकार को

सोनिया गांधी के अस्वस्थ होने के बाद कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक की अध्यक्षता राहुल गांधी ने की। उन्होंने कहा, "सरकार से जवाब तलब करने पर विपक्ष के नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है।" उन्होंने कहा, "वर्तमान शासन में लोकतंत्र अंधकारमय दिनों से गुजर रहा है। राज्य सत्ता का दुरुपयोग करते हुए इस सरकार के सभी प्रयास हमारी मौलिक स्वतंत्रता को दबाने के लिए हो रहे हैं। इस तरह के खतरनाक इरादों को विफल करने के लिए हमारा संकल्प सिर्फ मजबूत होगा।"

आगामी संसदीय सत्र में मोदी सरकार को बेनकाब करने का आह्वान करते हुए राहुल गांधी ने कहा, "सवाल पूछने पर यह सरकार अत्याधिक असहज हो जाती है, क्योंकि उनके पास जवाब नहीं होते हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि बेरोकटोक दलितों का उत्पीड़न हो रहा है और जनजातियों के अधिकारों को कुचला जाना जारी है।

Share it
Top